सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस…

बहोड़ापुर पुलिस ने पिस्टल सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ़्तार

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि अशोका ढाबे पर खाना खा रहे तीन युवकों के पास पिस्टल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संदेही युवकों को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उनके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने पिस्टल जब्त कर संदेहियों को थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान सुनील पुत्र रघुवीर सिंह जाट, दुर्गेश कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह जाट तथा इमरान पुत्र राजउद्दीन खान निवासी अलीगढ़ के रूप में दी है। 

पूछताछ में पता लगा है कि पिस्टल अवैध तरीके से खरीदी थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए युवकों ने बताया कि वह पुलिस भर्ती के लिए इंदौर जा रहे थे और गलती से बैग में पिस्टल चली आई थी। ग्वालियर पहुंचे तो उनकी कार खराब हो गई। तब उनके एक साथी ने जाने से इनकार करते हुए अपने कपड़े बैग से निकाले तो पिस्टल गिर गई और वह पकड़े गए। 

साथ ही बताया कि उनके यहां पर पिस्टल रखना एक आम बात है। पिस्टल के दस्तावेज मांगने पर बताया कि वह उन्होंने अवैध रूप से खरीदी है। अब पुलिस उनका रिकाॅर्ड पता लगा रही है। क्योंकि इंदौर में कोई पुलिस भर्ती नहीं हो रही है। ऐसे में यह युवक अलीगढ़ से किस मकसद से ग्वालियर आए थे पुलिस पता लगा रही है।