रंग पंचमी के अवसर पर कम से कम श्रृद्धालु पहुँचें…

माँ जानकी करीला धाम ट्रस्ट ने श्रद्धालुओं से की अपील 

ग्वालियर। रंग पंचमी के अवसर पर ग्वालियर संभाग के जिला अशोकनगर की तहसील बहादुरपुर के करीला धाम में एक अप्रैल से तीन अप्रैल तक आयोजित होने वाले मेला में कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए माँ जानकी करीला धाम ट्रस्ट द्वारा माता जानकी के दर्शन हेतु कम से कम श्रृद्धालु पहुँचने की अपील की गई है। साथ ही मेला में 60 वर्ष से ऊपर के वरिष्ठ नागरिकों एवं 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को मेला में साथ न लाने की अपील भी की गई है। ट्रस्ट द्वारा अपील की गई है कि बिना मास्क के करीला धाम न आएँ। 

पूजन सामग्री एवं खाद्य पदार्थों की दुकानों को छोड़कर अन्य दुकानें नहीं लगाई जायेंगीं। करीला धाम परिसर में झूला, सर्कस, खेल खिलौनों एवं अन्य दुकानों पर प्रतिबंधित रहेगा। करीला धाम में शराब पीकर आने तथा बेचने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई कर पाँच हजार रूपए तक का जुर्माना किया जायेगा। मेला परिसर में इस वर्ष राई नृत्य पर भी पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। 

जिससे करीला परिसर में अनावश्यक भीड़ एकत्रित न हो। बिना परमिट सार्वजनिक वाहनों का संचालन पाए जाने अथवा सार्वजनिक वाहनों दुपहिया, चार पहिया, निजी वाहनों को छोड़कर अन्य वाहनों का प्रवेश करीला धाम को आने वाले मार्गों पर पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। करीला धाम में आने वाले सभी श्रृद्धालुओं से अनुरोध किया गया है कि कोरोना के फैलाव को रोकने में सहयोग करें एवं जनहित में इस महामारी की तेजी से बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिये निर्देशों का पालन करें। आपकी सुरक्षा ही सर्वोच्च प्राथमिकता है।