तीन राज्यों की त्रिकोणीय व्हीलचेयर क्रिकेट श्रंखला में...

दिल्ली टीम ने महाराष्ट्र को हराकर किया ट्रॉफी पर कब्जा

मध्य प्रदेश व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया के तत्वाधान में तीन राज्यों की लेदर बॉल नेशनल व्हीलचेयर क्रिकेट। दो दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन कड़े मुकाले के बाद दिल्ली ने महाराष्ट्र को 17 रन से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया ।  मध्यप्रदेश, महाराष्ट्रा व दिल्ली के दिव्यांग खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की गई। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकेंद्र सिंह राजपूत एवं ओपी दीक्षित कार्यक्रम के विशेष अतिथि शगुन वैश्य अनीता उड़िया, नरेश किरार ,अंजू भदोरिया मौजूद थी। कार्यक्रम का संचालन एवं कमेंट्री मनोज पांडे द्वारा किया गया एवं अतिथियों के स्वागत की बेला में डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव, बृजेश शुक्ला, गजेंद्र तिवारी, हरीष जयशवाल, नीलम अग्रवाल, मनीष किरार, आदि ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। 

इस अबसर पर दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया सी ई ओ गजल खान कार्यक्रम में मौजूद थी। उल्लेखनीय है कि श्रंखला का उद्देश्य दिव्यांग जन को समाज तथा राष्ट्र का अविभाज्य अंग बनाना तथा खेलों के माध्यम से उनके पुनर्वास एवं स्वाबलंबन के लिए प्रयास करना था। 

मध्य प्रदेश व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन ग्वालियर के प्रबुद्ध समाज के सहयोग से इस स्वप्न को साकार करने में सफल रहे। पत्रकार बंधुओं ने इस दो दिवसीय आयोजन में प्रचार प्रसार में उल्लेखनीय भूमिका का निर्वहन किया। हमारी एसोसिएशन उनके प्रति भी कृतज्ञता ज्ञापित करती है।