एंटी माफिया मुहिम के तहत...

अवैध कॉलोनियों में बनी सड़कों को प्रशासन की टीम ने किया जमींदोज

मुरैना। एंटी माफिया मुहिम के तहत जौरा से सटे ग्राम अलापुर में प्रशासन की गठित टीम द्वारा दो कॉलोनाइजरो पर बिना परमिशन बनाई जा रही कॉलोनियों की सड़कों को जेसीबी मशीन से खुदवाकर जमीदौंज किया गया है। बता दें कि वर्तमान में जिले भर के अंदर कलेक्टर बी. कार्तिकेयन के निर्देश पर भू-माफिया-एंटी माफियाओं के विरुद्ध सरकारी जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने एवं बिना परमिशन अवैध रूप से बनाई जा रही कॉलोनियों के कॉलोनाइजरो की जमीनों पर प्रशासन की टीम द्वारा जेसीबी मशीन से जमींदोज करने की कार्रवाही की जा रही है। 

जौरा प्रशासन द्वारा शनिवार को तीसरे दिन ग्राम आलापुर क्षेत्र में डायवर्सन एनओसी बिना लेआउट पास कराए प्लॉट काटकर बनाई जा रही कॉलोनियों के कॉलोनाइजर राजकिशोर पुत्र रमेश त्यागी, मुंशी पुत्र विश्राम यादव, भूरा और सुल्तान द्वारा सड़क डालकर बनाई जा रही दो कॉलोनियों पर एसडीएम नीरज शर्मा के नेतृत्व में प्रशासन द्वारा गठित टीम ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीनों से सड़कों को जमींदोज करने की कार्यवाही की है। 

जानकारी के अनुसार कॉलोनाइजरो ने अलापुर की भूमि सर्वे क्रमांक 871-872 व 838-839 की 30 आरे रकबा व 57 आरे रकबा पर बनाई जा रही 2 कॉलोनियां है, जिनकी कीमत प्रशासन द्वारा 80 लाख के आसपास होना बताई गई है, के इंफ्रास्ट्रक्चर सड़क आदि को जेसीबी मशीन से खुर्द बुर्द करने की कार्यवाही की गई है। कार्यवाही के दौरान एसडीएम जौरा नीरज शर्मा, प्रभारी तहसीलदार कल्पना शर्मा, थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह कुशवाह, नगर परिषद के उपयंत्री ऋषिकेश शर्मा सहित प्रशासन द्वारा गठित टीम के सदस्य व पुलिस बल मौजूद था।