32वाँ सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत...

यातायात के नियमों को समझना हम सबका कर्त्तव्य है : DSP

32वाँ सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आज माधव महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने आम लोगों को जागरुक करने के लिए यातायात जागरुकता के तहत फूलबाग चौराहे पर रेड लाइट होते ही ज़ेब्रा क्रोसिंग लाइन के पीछे मानव श्रृंखला बनाकर चालकों को उसके पीछे खड़े होने के लिए जागरुक किया। यह कार्यक्रम यातायात डी.एस.पी. नरेश अन्नोटिया एवं वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ. संजय पांडे राष्ट्रीय सेवा योजना माधव महाविद्यालय के नेतृत्व में फूलबाग चौराहे पर किया गया। 

कार्यक्रम में डी.एस.पी. अन्नोटिया ने कहा कि यातायात के नियमों को समझना हम सबका कर्त्तव्य है परन्तु समझकर न समझी करना एक मूर्खता है क्योंकि कोई यह नहीं कह सकता कि हमें यातायात के नियमों की जानकारी नहीं है। डॉ.संजय पांडे ने बताया कि सड़क सुरक्षा माह में जागरुकता के कई कार्यक्रम किये जाते रहे हैं। परन्तु ज़ेब्रा क्रोसिंग के महत्व को समझना अति आवश्यक है।

इस कार्यक्रम में स्वयंसेवकों में अंकुर चौरसिया, अंकुश अरोरा,अनिरुद्ध शर्मा, वैष्णवी शर्मा,पूर्वी बोरगांवकर, अंजली गोयल,प्रियंका किरार,हेमन्त मांझी,संजय यादव, योगेश्वर माहौर,अजय राजौरिया, शीतल चौहान, शिवांगी गुरूंग, शैफाली करोसिया, यश किरार,अभय राणा, निशा भार्गव, प्रदीप शर्मा आदि उपस्थित रहे।