ऊर्जा मंत्री ने सुनी उपभोक्ताओं की समस्याओं का किया निराकरण

बंगले से रोज 90 बिजली उपभोक्ताओं से होती है बात...

ऊर्जा मंत्री ने सुनी उपभोक्ताओं की समस्याओं का किया निराकरण

 
ग्वालियर। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भोपाल स्थित निवास से प्रतिदिन लगभग 90 उपभोक्ताओं को फोन कर उनसे बिजली से संबंधित सुविधाओं और समस्याओं के संबंध में चर्चा की जाती है। यदि उपभोक्ता की कोई समस्या होती है, तो उसका त्वरित निराकरण भी किया जाता है। ऊर्जा मंत्री ने स्वयं सोमवार को भोपाल के दो उपभोक्ताओं से बात की। 

इनमें से एक उपभोक्ता इण्डस्ट्रियल गेट जोन भोपाल की इरफाना खान, मकान नम्बर-16, गरीब नवाज कॉलोनी, दशमेश नगर से उनके मोबाइल नम्बर 9827396040 पर बात की। दूसरे उपभोक्ता कोटरा जोन भोपाल के विनोद धुर्वे निवासी 1/2, पुलिस लाइन, नेहरू नगर से उनके मोबाइल नम्बर 9407271373 पर चर्चा की। दोनों उपभोक्ता विद्युत वितरण कम्पनी के कार्यों से संतुष्ट पाये गये। 

ऊर्जा मंत्री ने लधेड़ी जोन ग्वालियर की उपभोक्ता मायादेवी एवं सी.एल. वर्मा से चर्चा की। इनके द्वारा मीटर रीडिंग नहीं करने एवं एवरेज बिल देने की शिकायत की गई। इसी जोन के उपभोक्ता सीताराम से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि मीटर रीडिंग से बिल नहीं आ रहा है, 6 हजार से अधिक का बिल हो गया है। ऊर्जा मंत्री तोमर ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को इनकी समस्या के निराकरण के निर्देश दिये।

Comments