कौन बनेगा करोड़पति में अब नहीं दिखेंगे अमिताभ !

एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर दी जानकारी...

कौन बनेगा करोड़पति में अब नहीं दिखेंगे अमिताभ !

क्या अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति से अलग हो रहे हैं? उनकी एक ब्लॉग पोस्ट से तो यही अनुमान लगाया जा रहा है। दरअसल कौन बनेगा करोड़पति का फिलहाल 12वां सीजन चल रहा है और बुधवार को इसकी शूटिंग का आखिरी दिन था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर यह जानकारी दी है। अमिताभ ने लिखा है, '... मैं थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं... मैं माफी चाहता हूं... केबीसी की शूटिंग का यह आखिरी दिन काफी लंबा था... कल तक ठीक हो जाऊंगा...। 

लेकिन यह याद रखें कि काम तो काम ही होता है। किसी एक व्यक्ति के हटने के बाद भी उसे पूरी गंभीरता के साथ किया जाना चाहिए। उन्होंने आगे जोड़ते हुए लिखा कि आप सबका स्नेह और प्यार ने शूटिंग के आखिरी दिन को एक विदाई जैसा बना देता है। वहां सभी लोग एक साथ इकट्ठा होते हैं।इच्छा तो कभी नहीं रुकने की नहीं होती है। 

मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही फिर से होगा। पूरी टीम बहुत ही प्यारी, केयरिंग और मेहनती थी। यह सब हमारे सेट से दूर जाने को मुश्किल कर देता है। अंत में पूरी टीम एक साथ बिताए गए महीनों के समय और एक-एक कोशिशों को याद करने के में जुट गई थी। उन्होंने अंत में लिखा, "पूरी टीम को इतने प्यार, केयर और अच्छे व्यवहार के लिए मेरी ओर बहुत-बहुत शुक्रिया। 

यह खत्म हो रहा है...और सब भावुक भी हो रहे हैं लेकिन आगे एक और दिन आने वाला है।" आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में कोविड -19 से उबरने के बाद बिग बी ने केबीसी सीजन 12 की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या के साथ नानावती अस्पताल में इलाज कराया।

Comments