जानकारी के अनुसार पत्नी की मौत...

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक का हुआ भयंकर कार एक्सीडेंट

कर्नाटका के अंकोला में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक की कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया। हादसे में श्रीपद नायक और उनकी पत्नी घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार, श्रीपद नायक तो फिलहाल खतरे से बाहर हैं लेकिन उनकी पत्नी की मौत हो गई। श्रीपद नायक की पत्नी के ज्यादा चोट आई थी। 

कर्नाटक के हलियाल से विधायक आरवी देशपांडे ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया। उन्होंने लिखा, "जानकर दुख हुआ कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नायक का अंकोला के पास एक्सीडेंट हो गया और और उनके साथ यात्रा कर रही उनकी पत्नी की दुखद मृत्यु हो गई। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। श्रीपाद जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना और आशा है कि वह जल्द ही खतरे से बाहर हो जाएगा।" 

शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि जिस इनोवा कार में मंत्री श्रीपाद नायक सवार थे, उसकी स्पीड ज्यादा होने के चलते कार का संतुलन बिगड़ गया और कार पलट कर एक गड्ढे में जा गिरी। कार हादसे में मंत्री श्रीपाद नायक और उनकी पत्नी घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पीएम मोदी ने गोवा में श्रीपाद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से बात की है।