विधायक श्री पाठक का माता-बहनों को उपहार…

अब गर्भवती महिलाओं को नि:शुल्क अस्पताल तक पहुंचाएगी "विधायक जननी सेवायान"

अपनी कार्यशैली के कारण जनता के बीच लोकप्रिय ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री प्रवीण पाठक जी ने गर्भवती महिलाओं के लिए आज विधायक जननी सेवा यान के नाम से एक 24×7  नि:शुल्क सुविधा का लोकार्पण किया। इसके तहत विधायक श्री पाठक ने अपनी विधायक निधि से 2 एंबुलेंस विधायक जननी सेवा यान के नाम से  लोकार्पित की है जो चौबीसों घंटे कार्य करेंगी।एक एंबुलेंस कमलाराजा अस्पताल में आने वाली प्रसूता महिलाओं के लिए नि:शुल्क लाने ले जाने के लिए दी गई है एवं दूसरी एंबुलेंस ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में स्थित प्रसूति ग्रहों लक्ष्मीगंज एवं माधवगंज प्रसूतिगृहों में आने वाली प्रसूता महिलाओं  की सुविधा के लिए नि:शुल्क उपलब्ध कराई गई है। 

पहली एंबुलेंस विधायक जननी सेवा यान का लोकार्पण माधवगंज प्रसूतिगृह  पर किया गया इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ श्री मनीष शर्मा सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे एवं दूसरी एंबुलेंस का लोकार्पण कमलाराजा अस्पताल परिसर में किया गया इस अवसर पर जयारोग्य अस्पताल समूह के अधीक्षक डॉ आर के एस  धाकड़, डाॅ वृंदा जोशी सहित अन्य चिकित्सक एवं कॉन्ग्रेस नेता उपस्थित थे। इस अवसर पर विधायक श्री पाठक ने डॉक्टर धाकड़ को बगल की सीट पर बैठा कर ड्राइविंग सीट पर स्वयं बैठकर एंबुलेंस चलाई और विधायक जननी सेवा यान का लोकार्पण किया। 

इस मौके पर विधायक श्री पाठक ने कहा कि मेरा संकल्प है कि दक्षिण विधानसभा का हर नागरिक खुशहाल हो उसे किसी तरह की कोई परेशानी न हो।उन्होंने कहा कि कई बार ऐसी स्थिति होती है कि गर्भवती महिला को समय पर एंबुलेंस या अन्य वाहन नहीं मिल पाता और उसे अस्पताल पहुंचने में देरी हो जाती है जो कई बार उसके लिए खतरनाक हो जाता है लेकिन दक्षिण विधानसभा की माता बहनों को अब कोई परेशानी नहीं होगी उन्हें विधायक जननी सेवा यान समय पर नि:शुल्क अस्पताल पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि अभी 2 एंबुलेंस दी गई है जो 1 जनवरी से विधिवत रूप से कार्य करने लगेगी।