दिल्ली पुलिस ने इस्लामिक-खालिस्तानी संगठन से जुड़े 5 आतंकियों को किया गिरफ्तार

आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद…

दिल्ली पुलिस ने इस्लामिक-खालिस्तानी संगठन से जुड़े 5 आतंकियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शकरपुर में मुठभेड़ के बाद इन पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है. वहीं दिल्ली पुलिस ने इन आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. इसके अलावा इन आतंकियों के पास से कुछ दस्तावेज भी मिले हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की शकरपुर इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नारको टेररिज्म के आरोप में इन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो आतंकी पंजाब और तीन आतंकी कश्मीर से हैं.

दरअसल, दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी जमना पार इलाके में छुपे हुए हैं. इसके बाद जब दिल्ली पुलिस ने वहां छापेमारी की तो आतंकियों ने दिल्ली पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान दिल्ली पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली. हालांकि पुलिस ने पांच आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब उनसे पूछताछ की जाएगी.

सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी बड़े आतंकी संगठनों से जुड़े हैं. वहीं अब दिल्ली पुलिस की ओर से इनसे पूछताछ की जाएगी और दिल्ली में मौजूद इन आतंकियों के अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा. वहीं इनके खालिस्तानी आतंकियों के साथ कनेक्शन की भी जांच की जा रही है.

Comments