चुनाव के अंतिम क्षणों में भी नेताओं की फिसल रही जुबान…

भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव ने कमलनाथ को बताया 'यशस्वी मुख्यमंत्री'

शिवपुरी l ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद करेरा से भाजपा के प्रत्याशी ने गलती से कांग्रेस का समर्थन कर दिया. शिवपुरी करेरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव ने भरी सभा में कमलनाथ को मध्यप्रदेश का 'यशस्वी मुख्यमंत्री' बता दिया. हालांकि उन्होंने तुरंत सॉरी भी बोल दिया.लेकिन भाजपा प्रत्याशी का कांग्रेस नेता को अपना मुख्यमंत्री बोलना बेहद अजीब है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि उपचुनाव से ठीक पहले जीतने की होड़ में नेताओं के मुंह से कुछ भी निकल रहा है.

बीजेपी राज्यसभा सासंद सिंधिया जनता से वोट मांगने के लिए चुनावी सभाएं कर रहे है. शनिवार को ग्वालियर जिले के डबरा में उपचुनाव के लिए  ज्योतिरादित्य सिंधिया इमरती देवी के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. मंच पर इमरती देवी के लिए वह वोट मांगते समय सिंधिया कांग्रेस के लिए वोट की अपील कर बैठे. सिंधिया ने कमल की जगह हाथ के पंजे का बटन दबाने की बात कह दी. जिसके बाद मंच पर मौजूद इमरती देवी भी यह सुनकर मुस्कुरा दी. जिसके बाद कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसना शुरू कर दिया. 

कांग्रेस मध्यप्रदेश के ट्वीटर अकांउट ने इस वीडियो को अपलोड कर ज्योतिरादित्य पर निशाना साधा और लिखा कि सिंधिया जी मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा. इतना ही नहीं सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने भी भाजपा को लेकर कुछ दिन पहले अजीबो-गरीब बयान दे दिया था. इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो कह रही हैं कि सीएम साहब (CM) और महाराज साहब झूठे नारियल मत फोड़ना. उनके इस वीडियो पर भी कांग्रेस ने बीजेपी का घेराव किया था.