भाजपा प्रत्याषी ने किया कई वार्डों में जनसंपर्क…

भाजपा की जीत से क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी : गोयल

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्न्नालाल गोयल जी ने रविवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कई वार्डों की विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने कहा कि अपना बूथ सबसे मजबूत के संकल्प को लेकर जीत के लक्ष्य को प्राप्त करना है। भाजपा की जीत से ही क्षेत्र के विकास व प्रगति को गति मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव क्षेत्र की विकास व प्रगति की दिशा तय करेगा, आप का आशीर्वाद ही मेरी ऊर्जा और शक्ति है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूॅ कि हमेशा की तरह आगे भी आपके सुख-दुख में आपके साथ खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि हमने हर क्षेत्र में जन भावनाओं के अनुरूप विकास कार्य किये है और जनता की एक आवाज पर उनके बीच पहुंचा हूं और विश्वास दिलाता हूं, भविष्य में इसी तरह बढ-चढकर जनसेवा करता रहूंगा तथा विकास कार्यो को गति दी जायेगी। 

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान ने प्रदेष के चहुमंुखी विकास किया है और सर्वहारा वर्ग की भलाई के लिए अनेक योजनायें संचालित की है। इन योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिल रहा है। उन्होंनेे कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी सरकार है, हम सबको सरकार की नीतियों और कार्यक्रम को जन-जन तक पहुॅचाने का कार्य करना है। ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्न्नालाल गोयल जी ने रविवार को अपना जनसंपर्क वार्ड 21, 22, 23, 24, 56 एवं 59 में विभिन्न गलियों एवं मोहल्लों में किया। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेतागण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।