शहर में फिर से पैर पसारने लगा है कोरोना !

ग्वालियर में बुधवार को मिले 114 नए संक्रमित

ग्वालियर में कोरोना महामारी ने फिर से पैर पसारने प्रारंभ कर दिए हैं। लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण के मामलों को देखते हुए लोग इसे दूसरी लहर का नाम देने लगे हैं। ग्वालियर में बुधवार को चार लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई। इनमें तीन ग्वालियर व एक श्योपुर का मरीज था। वहीं 114 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना महामारी ने ग्वालियर में मौसम की करवट लेते ही फिर से तेजी से फैलना शुरू कर दिया है।

बुधवार को इलाज के दौरान कोरोना से पीड़ित सुशीला निवासी महाराज बाड़ा की मौत हो गई। सुशील को इलाज के लिए 5 नवम्बर को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन वहां पर उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ। इसी प्रकार डब्बू कुरैशी निवासी अवाडपुर उम्र 90 साल की रात में इलाज के दौरान मौत हो गई , वहीं मुरार निवासी 60 साल के गौरीशंकर की भी मृत्यु हो गई। गौरीशंकर को इलाज के लिए 15 नवम्बर को अस्पातल में भर्ती कराया गया था। 

उधर श्योपुर से इलाज के लिए ग्वालियर में सुपर स्पेशलिटी में भर्ती हुई रामा जाटव उम्र 35 की इजाल के दौरान हो गई। बुधवार को 1840 लोगों की जांच की गई। इसमें से 114 लोगों में कोरोना पाया गया। इनमें वायरोलॉजिकल लैब की जांच में 42, जयरोग्य हॉस्पीटल की रेपिड एंटीजन किट टेस्ट में 10, प्राइवेट लैब की जांच में 20, जिला अस्पताल मुरार में हुई रेपिड एंटीजन की जांच में 39 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।