श्री माकिन ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश…

मतदान केंद्रों की व्यवस्थाएं करें चाक-चौबंद : निगमायुक्त 

ग्वालियर। विधानसभा उप चुनाव के लिए मतदान का समय नजदीक आ गया है सभी मतदान केंद्रों पर आवश्यक व्यवस्थाएं समय से पहले पूर्ण कर ली जावे इसके लिए सभी संबंधित क्षेत्र के अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर जाकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर जो भी कार्य शेष रह गए हो उन्हें तत्काल पूर्ण करावें। उक्त आशय के निर्देश नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन ने आज बाल भवन में निर्वाचन की समीक्षा बैठक में संबंधित क्षेत्र अधिकारियों को दिए। 

बाल भवन में आयोजित समीक्षा बैठक में अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव नरोत्तम भार्गव सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी एवं सभी क्षेत्राधिकारी उपस्थित रहे। बैठक के दौरान ग्वालियर विधानसभा एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी मतदान केंद्रों पर आगामी 3 नवंबर को विधानसभा के उपचुनाव होने हैं , इसको लेकर मतदान केंद्रों की व्यवस्था की समीक्षा करते हुए नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन ने आज सभी क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिए। 

निगमायुक्त ने क्षेत्र अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी मतदान केंद्रों पर साफ सफाई की व्यवस्था एवं सैनिटाइजेशन का कार्य समय से पहले पूर्ण कर लें तथा मतदान केंद्रों पर मतदाताओं हेतु आवश्यक दूरी पर गोले बनवाए जाएं तथा टेंट ,फर्नीचर, विद्युत , पेयजल ,रैंप इत्यादि की व्यवस्था एवं अन्य सामग्री जिसकी व्यवस्था नगर निगम को करनी है, की व्यवस्थाएं संबंधित अधिकारियों से समन्वय बनाकर तत्काल पूर्ण करें। 

इसके साथ ही मतदान केंद्रों तक पहुंचने वाली रोड को भी दुरुस्त कराया जाए। जिससे मतदान के दिन मतदाताओं को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े। इसके लिए किसी भी समस्या के निराकरण हेतु क्षेत्राधिकारी अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव से संपर्क कर समस्या का निराकरण करा सकते हैं।