दिल्ली नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे (DND) पर…

प्रियंका के साथ बदसलूकी पर नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

हाथरस गैंगरेप मामले पर हाथरस जाते वक्त दिल्ली नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे (DND) पर जब नोएडा पुलिस ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को रोका था उस वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक सिपाही का हाथ प्रियंका गांधी के कपड़े पर नजर आ रहा है. नोएडा पुलिस ने इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया है और मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं. नोएडा पुलिस का कहना है कि एसीपी रैंक के अधिकारी को मामले की जांच सौंपी गई है. पुलिस की ओर से कहा गया कि जो फोटो वायरल हुई है उसमें चेहरा नहीं नजर आ रहा है, 

लिहाजा पुलिस उस वक्त की फुटेज की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि किस परिस्थिति में यह सब हुआ इसकी भी जांच की जा रही है. यही नहीं, रविवार को नोएडा पुलिस ने डीएनडी फ्लाई-वे पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ की गई बदसलूकी पर खेद जताया है. प्रियंका गांधी राहुल के साथ हाथरस गैंगरेप केस की पीड़िता के परिवार से मिलने हाथरस जा रही थीं, जब पुलिस ने उन्हें रोका था. कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को रोकने के दौरान वहां जमकर हंगामा हुआ था. 

हंगामे के दौरान एक पुलिसकर्मी ने प्रियंका गांधी का कुर्ता पकड़कर खींचा, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. नोएडा पुलिस ने अब इस पर संज्ञान लिया है और एक वरिष्ठ महिला अधिकारी द्वारा जांच का आदेश दिया गया है. गौरतलब है कि गुुरुवार को भी प्रियंका और राहुल गांधी गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे, लेकिन उन्हें ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ही रोक दिया गया था. पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी ले लिया था. बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. फिर कांग्रेस के ये दोनों नेता वापस दिल्ली आ गए थे.