सतीश की नुक्कड़ सभा में उमड़ रही है भीड़...

मतदाताओं से मिल रहे इस सम्मान, स्नेह एवं आशीर्वाद के लिए मैं सदैव ऋणी रहूंगा: श्री सिकरवार

भाजपा के कद्दावर नेता रहे सतीश सिकरवार अभी हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं और कांग्रेस से ही लश्कर ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। यह तो सतीश सिकरवार की ग्वालियर पूर्व के मतदाताओं पर अच्छी खासी पकड़ है और उन्हें इसका समर्थन भी मिल रहा है अब देखना यह है कि वह सत्ताधारी पार्टी के विधायक मुन्ना लाल गोयल के आगे टिक पाते हैं या नहीं।

सतीश सिकरवार के जनसंपर्क व सभाओं का सिलसिला जारी है। उनके साथ समर्थकों की अच्छी खासी भीड़ भी दिखाई दे रही है अब देखना यह होगा कि यह समर्थक वोटर्स को बूथ तक पहुंचाने में कामयाब हो पाते हैं कि नहीं।  सतीश सिकरवार द्वारा शुक्रवार को सभा का आयोजन किया गया था जिसमें सतीश सिकरवार को क्षेत्रीय मतदाताओं व कांग्रेस समर्थकों का खासा समर्थन प्राप्त हुआ। 

समर्थन से गदगद सतीश सिकरवार ने कहा कि थाठीपुर बजरिया क्षेत्र में रहवासियों  से जो सम्मान, स्नेह एवं आशीर्वाद प्राप्त हुआ इसके लिए मैं आपका कोटि-कोटि आभार प्रकट करता हूं! मैं आश्वासन देता हूँ के आप सबका आशीर्वाद ख़ाली नहीं जाएगा। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि साथियों अब वक्त आ गया है कि हम सबको मिलकर बिकाऊ लोगों को 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा से खदेड़ना है और कांग्रेस पार्टी के झंडे को बुलंद करना है।