थाना भितरवार पुलिस ने दो बदमाशों को धरदबोचा…

शातिर वाहन चोर अवैध हथियार तथा चोरी की मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघीएभापुसे के निर्देश पर आगामी विधानसभा उप चुनाव को दृष्टिगत रखते हुऐ ग्वालियर जिले में शातिर वाहन चोरों व अवैध हथियार रखने वाले बदमाशों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ग्रामीण जयराज कुबेर एवं एसडीओपी भितरवार उमेश सिंह तोमर द्वारा अपने अधीनस्त सभी थाना प्रभारियों को मुखबिर तंत्र विकसित कर प्रभावी कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया गया था। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में दिनांक १०/10/2020 को थाना प्रभारी भितरवार निरीण् केण्पी सिंह यादव को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि एक शातिर वाहन चोर किठोंदा तिराहे के पास चोरी के वाहन का सौदा करने के लिये खडा हुआ है। उक्त सूचना पर से तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी भितरवार ने मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर उक्त वाहन चोर को धरदबोचा। गिरफ्तार वाहन चोर से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम रणवीर उर्फ रानू जाट पुत्र नन्हे सिंह जाट निवासी ग्राम धाकड खिरिया का होना बताया। गिरफ्तार वाहन चोर की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा मय जिंदा राउंड जप्त किया गया।

उक्त वाहन चोर से पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। उक्त वाहन चोर की निशादेही पर भितरवार कस्बे से चोरी की गई एक मोटर साईकिल को बरामद कर लिया गया है। थाना भितरवार पुलिस द्वारा गिरफ्तार वाहन चोर के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया। उक्त शातिर वाहन चोर पूर्व मे भी कई बार चोरी व मारपीट के प्रकरणों में गिरफ्तार किया जा चुका है ।