दो ट्रकों के इंजन हुए बरामद…

बहोड़ापुर पुलिस ने चोरी के इंजन सहित 2 चोरों को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। चोरी किया इंजन बेचने आए दो चोरों का गश्ती पुलिस से सामना हो गया। पुलिस को देखते ही चोरों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन अलर्ट पुलिस जवानों ने चोरों को दबोच लिया और उनसे दो ट्रकों के इंजन बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए चोरों से पूछताछ के बाद अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है। 

सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह अरथाना प्रभारी बहेाडापुर पी.एस.यादव ने बताया कि बीती रात पुलिस टीम ट्रांसपोर्ट नगर में गश्त कर रही थी कि तभी दो युवक पार्किंग नंबर एक में दिखाई दिए। पुलिस को देखते ही दोनों युवक वहा से भागने लगे। शंका होते ही पुलिस टीम ने संदेहियों का पीछा किया और संदेहियों की तलाश के लिए बहोड़ापुर थाने में रखे चोरों से बरामद ट्रकों अन्य प्वाइंट को भी बुलावा लिया। करीब आधा घ्ंाटे बाद संदेही पुलिस का मजदूरों के साथ सोते दिखे तो पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। 

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम नूर मेाहम्मद पुत्र मुनब्बर खान निवासी मुरैना तथा दूसरे ने अपना नाम मुकेश चैहान उर्फ कुबेर सिंह पुत्र वृंदावन सिंह निवासी करैरा बताया है। पुलिस ने भागने का कारण पूछा तो पकडे गए चोरेा ने पुलिस से डरकर भागना बताया लेकिन पुलिस को उनकी बात हजम नहीं हुई और अपने तरीके से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी का इंजन बेचने आना बताया। इसका पता चलते ही पुलिस पकडे गए चोरों को लेकर पार्किंग नंबर छह पहुंची और चोरी किए हुए दो इंजन बरामद किए।