आपसे बरसों पुराना विश्वास का नाता है…

विकास के मामले शहर को नंबर 1 बनाऊंगा : प्रद्दुम्न सिंह तोमर

ग्वालियर। ग्वालियर 15 विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड क्रमांक 15 में जनसंपर्क किया और मतदाताओं से वोट मांगते हुए कहा कि आप लोगों से विश्वास का नाता है । आप सभी ने पहले भी कई बार परखा। मुझे बातें बनाने नही आती है। आप भरोसा रखो शहर को विकास के मामले में नंबर वन बना दूंगा। अब अपना शहर विकास में अव्वल बनेगा यह मेरा लक्ष्य है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में मत्री जरूर था लेकिन विकास के लिए कमलनाथ पैसा नही दे रहे थे।अपने क्षेत्र और क्षेत्र की जनता की उपेक्षा होते हुए आपका यह सेवक नहीं दे सकता था। बीजेपी में आने के बाद शहर को विकास की धारा से जोड़ सका हूं। क्षेत्र में सड़क, पेयजल, बिजली, पार्क जैसी मूलभूत सुविधाएं पूरी हो रही है। अब शहर के युवाओं को रोजगार की चिंता है। नये उद्योग लगवाने है जिससे बेरोजगारी दूर हो सके।उन्होंने कहा कि मैं कल भी आपका सेवक था आज भी हूं और हमेशा सेवा करता रहूंगा। 

बीजेपी प्रत्याशी श्री तोमर ने सुबह नौ बजे से वार्ड क्रमांक 15 में गोपाल पुरा की पुलिया से जनसंपर्क शुरू किया। यह गोपाल  नगर, गदाईपुरा,संजय नगर, वैष्णो पुरम में चला, भगवत सहाय कालेज के पास जोरदार स्वागत क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने किया। शाम के समय कृष्णा नगर पहाड़ी मोती झील व रामदास घाटी पर नुक्कड़ सभा आयोजित की गई जहा बड़ी तादाद में क्षेत्रीय लोगों ने स्वागत किया।