अब केबल 3 दिन शेष...

मुरैना में 13 उम्मीदावरों ने दाखिल किये नामांकन

मुरैना। नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के चैथे दिन यानी 14 अक्टूबर को 13 उम्मीदवारों द्वारा अपनी नाम जद्दगी का पर्चा दाखिल किये। जिसमें विधानसभा क्षेत्र जौरा से 4, सुमावली से 3, मुरैना से 2, दिमनी से 1 और अंबाह विधानसभा क्षेत्र से 3 उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन पत्र भरे। विधानसभा उपनिर्वाचन 2020 कार्यक्रम के तहत अब तक नाम जद्दगी के लिये केबल 3 दिन शेष बचे है। 

जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 अक्टूबर को विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 04 जौरा से सूबेदार सिंह रजौधा ने भारतीय जनता पार्टी से, पंकज उपाध्याय ने काॅग्रेंस से, रवी उपाध्याय ने काॅग्रेंस, सोनेराम कुशवाह ने बहुजन समाजपार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। 05 सुमावली विधानसभा क्षेत्र से राहुल डण्डोतिया ने बहुजन समाजपार्टी से, अजब सिंह कुशवाह ने काॅग्रंेस पार्टी से और ऐदल सिंह कंषाना ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। 

06 मुरैना विधानसभा क्षेत्र से राजीव शर्मा ने निर्दलीय और रामप्रकाश राजौरिया ने बहुजन समाज पार्टी से, प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। 07 दिमनी विधानसभा क्षेत्र से राजेन्द्र सिंह कंषाना ने बहुजन समाजपार्टी से नामांकन दाखिल किया है। 08 अंबाह विधानसभा क्षेत्र से सत्यप्रकाश सखवार ने काॅग्रेंस पार्टी से, अभिनव छारी ने निर्दलीय और राकेश नागर ने समता समाधान पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। 

चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार 15 व 16 अक्टूबर को प्रातः 11 से 3 बजे तक संबंधित रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष में नामांकन प्रस्तुत कर सकेंगे। नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा (जांच) 17 अक्टूबर को होगी और 19 अक्टूबर तक नाम वापस लिये जा सकेंगे। मतदान 3 नवम्बर को एवं मतगणना 10 नवम्बर को होगी।