30 लाख रुपये के विकास कार्यों का भूमि पूजन…

शहर में तेजी से हो रहे हैं विकस कार्य : ऊर्जा मंत्री

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में तेजी से विकास के कार्य हो रहे हैं तथा विकास कार्य निरंतर चलते रहेंगे, जिससे आम नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सकें। सरकार लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। इस आशय के विचार प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आज वार्ड 31 एवं 32 में लगभग 30 लाख रुपए के विकास कार्यों के भूमि पूजन अवसर पर व्यक्त किए। वार्ड 31 स्थित राजेंद्र प्रसाद कॉलोनी में बने पार्क में वाकिंग ट्रेक बाउंड्री वॉल की जालियां एवं लाइटिंग इत्यादि सहित विभिन्न विकास कार्य कराने के लिए 21 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों का भूमि पूजन आज क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों के साथ प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने किया। 

इस अवसर पर श्री तोमर ने क्षेत्र के नागरिकों से आग्रह किया कि पार्क में विकास कार्य तो सरकार करा देगी उसके बाद पार्क को व्यवस्थित रखना आप सभी क्षेत्रीय नागरिकों की जिम्मेदारी है। क्षेत्र के नागरिकों ने मंत्री श्री तोमर को आश्वासन दिया कि पार्क के विकास के लिए एवं पार्क को सुव्यवस्थित रखने के लिए कॉलोनी के सभी नागरिक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। 

प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने वार्ड 31 स्थित खेड़ापति कॉलोनी में 8 लाख 50 हजार रुपए की लागत से मरीमाता महल गांव की ओर से आने वाले नाले के निर्माण एवं इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का भूमि पूजन किया तथा क्षेत्र के नागरिकों से आग्रह किया कि शीघ्र ही फूलबाग से किला गेट की ओर जाने वाली रोड का निर्माण कार्य भी कराया जाएगा यह रोड शहर की सबसे अच्छी रोड बनेगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक गण उपस्थित रहे।