कुल संक्रमितों की संख्या हुई 7826…

ग्वालियर में रविवार को मिले 189 कोरोना संक्रमित

ग्वालियर । शहर में कोरोना के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। लगातार आठवें दिन शहर में 150 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले हैं। रविवार को आई 834 लोगों की जांच रिपोर्ट में कुल 189 कोरोना संक्रमित मिले। इसमें जीआरएमसी के 762 सैंपल ें 138 पॉजिटिव मिले। जेएएच में हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट में 6 पॉजिटिव, जिला अस्पताल के रैपिड एंटीजन टेस्ट में 13 पॉजिटिव, निजी अस्पताल में 3 पॉजिटिव मिले हैं। निजी लैब की जांच में 29 संक्रमित मिले हैं। अब सिर्फ सितंबर में ही 2100 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। अब शहर में कुल संक्रमितों की संख्या 7826 हो गई है। मार्च से अब तक पहली बार एक दिन में 174 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए।

अब शहर में कुल 2095 एक्टिव केस हैं। रविवार को सुपर स्पेशियलिटी में तानसेन नगर निवासी 75 वर्षीय वृद्ध की कोरोना से मौत भी हो गई। रविवार को संक्रमित मिलने वालों में मीसाबंदी, पुलिसकर्मी, कॉलेज प्राध्यापक, बटालियन के जवान, व्यापारी, कोचिंग संचालक आदि शामिल हैं। सिटी सेंटर निवासी 65 वर्षीय मीसाबंदी के परिवार में एक साथ 5 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें भिंड में एसआई 33 वर्षीय बेटा, पत्नी आदि शामिल हैं। उनके अनुसार उनकी बिल्डिंग में ऊपर के फ्लोर पर कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके बाद परिवार में सभी ने अपनी जांच कराई जिसमें पांच लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। 

सभी का स्वास्थ्य ठीक है। किसी को भी कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं हैं। इसके साथ ही शकुंतलापुर निवासी वीआइएसएम कॉलेज की 48 वर्षीय प्राध्यापक भी शामिल हैं। जिला अस्पताल मुरार के 62 वर्षीय डॉक्टर को भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। लाला का बाजार निवासी 41 वर्षीय कोचिंग संचालक भी पॉजिटिव निकले हैं। उन्होंने बताया कि वे पिछले 8-10 से सिर्फ ऑनलाइन क्लास ही ले रहे हैं और कोरोना के लक्षण भी नहीं हैं। इसके साथ ही कोविड सर्वे में ड्यूटी करने वाले घोसीपुरा मुरार के 58 वर्षीय चिकित्सक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।