नाथ हुए भगवाधारी…
जिस घड़ी का था इंतजार वो समय आ ही गया : शिवराज

भोपाल। कई बरसों से जिस घड़ी का इंतजार था, वो मंगल समय आ ही गया है, आज अयोध्या में  राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने जा रहा है. मंदिर के लिए पीएम मोदी आधारशीला रखेंगे. इस पावन मौके पर पूरा देश खुशी से चहक रहा है. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा ‘श्रीराम, जयराम, जय-जय राम। राम हमारे अस्तित्व हैं। राम हमारे आराध्य हैं। राम हमारे प्राण हैं। श्रीराम का नाम जपने से दु:खों का अंत और कामनाएं पूर्ण हो जाती हैं। आज की हर घड़ी मंगलदायी है। सम्पूर्ण जगत राममय हो गया है। प्रभु श्रीराम सबका मंगल और कल्याण करें’

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल में ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दीपक जलाए. शिवराज ने कहा कि राम आराध्य हैं, राम हमारे प्राण हैं, राम हमारे भगवान हैंl,भगवान राम भारत की पहचान हैं, बिना राम के यह देश नहीं पहचाना जा सकता है.  राम हमारे रोम-रोम में बसे हैं. भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो रहा है. 500 साल के संघर्ष के बाद राम भक्तों की तपस्या और कारसेवकों के बलिदान के बाद एक संकल्प पूरा होने जा रहा है.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घर पर राम दरबार सजाकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। नाथ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल का प्रोफाइल फोटो भी बदल दिया गया। इसमें नाथ भगवाधारी नजर आ रहे हैं। नाथ ने कहा कि हम मंदिर निर्माण के लिए जनता की तरफ से 11 चांदी की ईंटें अयोध्या भेज रहे हैं। आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जिंदा होते तो उन्हें मंदिर निर्माण की सबसे ज्यादा खुशी होती।