पटवारी द्वारा PM को लेकर विवादित ट्वीट करने पर शिकायत की मांग

 फोटो के साथ छेड़छाड़ को लेकर बीजेपी हुई आक्रामक…

पटवारी द्वारा PM को लेकर विवादित ट्वीट करने पर शिकायत की मांग

इंदौर। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी द्वारा पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. इंदौर में बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार रात डीआईजी से मुलाकात कर जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है. इंदौर डीआईजी से मुलाकात के दौरान नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे, सांसद शंकर लालवानी, पूर्व महापौर मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला सहित कई नेता मौजूद थे. नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने विधायक जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम विधानसभा में भी कांग्रेस विधायक की सदस्यता समाप्त करने की मांग करेंगे. आपको बता दें कि जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ शनिवार सुबह एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने देश के हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसा था. जीतू पटवारी द्वारा पोस्ट की गई फोटो में पीएम मोदी हाथ में कटोरा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इसको लेकर भाजपा का आरोप है कि प्रधानमंत्री की इस तस्वीर से छेड़छाड़ कर यह फोटो तैयार की गई है. मामले को लेकर बीजेपी नेता शैलेंद्र शर्मा ने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से शिकायत की है, जिस पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने संज्ञान लेते हुए कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी से जवाब तलब करने की बात कही है. विवाद बढ़ने पर जीतू पटवारी ने देर शाम अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में कटोरा लेने वाली तस्वीर को हटा दिया और ट्वीट भी डिलीट कर दिया. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों भी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अपने ट्वीट को लेकर बीजेपी के निशाने पर आए थे. उन्होंने एक विमान के अंदर की तस्वीर शेयर की थी. साथ ही यह दावा किया था कि यह प्रधानमंत्री का विमान है और तस्वीर उस विमान के अंदर की है. जीतू पटवारी द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर वायरल हो गई थी बाद में पीआईबी ने पूरे मामले की पड़ताल करने पर इस तस्वीर को गलत ठहराया था.

Comments