बुधवार को को मिले 161 नए संक्रमित, दो की मौत…

ग्वालियर में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 4000 पार

कोरोना संक्रमण के शिकार दो लोगों ने बुधवार को इलाज के दौरान सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। मरने वालों में मुरार के बजाजखाना निवासी कैलाशचंद्र अग्रवाल(65) और झांसी निवासी जुगलकिशोर(49) शामिल हैं। इसके साथ ही अलग-अलग जांच रिपोर्ट में 161 नए मरीज सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4000 का आंकड़ा पार कर4089 पर पहुंच गई है। जबकि कोरोना से अब तक 46 लोगों की मौत हो चुकी है। 

बजाज खाना मुरार निवासी कैलाशचंद्र अग्रवाल को 26 जुलाई को कोरोना होने के चलते सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वे पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के चचेरे भाई थे। इसी तरह झांसी निवासी जुगलकिशोर को कैंसर और किडनी की बीमारी के साथ कोरोना संक्रमण भी था। उधर जीआरएमसी की वायरोलॉजिकल लैब,प्राइवेट लैब और जिला अस्पताल मुरार की रेपिड कोविड एंटीजन किट टेस्ट में 161 मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। 

इनमे वायरोलॉजिकल लैब की जांच में 110, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड कोविड एंटीजन किट टेस्ट में 38 तथा प्राइवेट लैब की जांच में 13 पॉजिटिव निकले हैं। अगस्त में कोरोना संक्रमित मरीजों और कोरोना से मरने वालों की संख्या में खासा इजाफा हुआ है। पिछले 10 दिन में फिर सौ से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इससे पहले 8 अगस्त काेे 142 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। बुधवार को 161 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अगस्त के 19 दिन में 1749 काेरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसमें से 732 मरीज पांच दिन में ही निकले हैं।