विकास का पहिया तीव्रगति से चलने लगा है…

ऊर्जा मंत्री ने 41 लाख से बनने वाली सीसी रोड़ों का किया भूमि पूजन 


ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड 5 में लगभग 41 लाख रूपए की लागत से बनने वाली सीसी रोडों के निर्माण कार्य का भूमि पूजन करते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता है क्षेत्र में रूके हुए सभी कार्य सुचारू रूप से चालू हो गए हैं। विकास का पहिया तीव्रगति से चलने लगा है, आपको क्षेत्र में विकास कार्य दिखने भी लगे होंगे। 

भूमि पूजन के अवसर पर क्षेत्रीय नागरिकगणों की बडी संख्या में उपस्थिती के साथ साथ सोसल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया गया। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने सीसी रोड के भूमि पूजन के अवसर पर कहा कि वार्ड 5 के सूरज नगर कृष्णा अपार्टमेंट के पास की गलियों में सीसी रोड लागत 20 लाख एवं शिव नगर मोतीझील की 21 लाख रूपये से सीसी रोड बनाई जायेंगी। 

मंत्री श्री तोमर ने कहा कि क्षेत्र में जहां भी रोड डलनी है आप मुझे अवगत करायें वहां भी रोड डाली जायेगी। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आमजन की विद्युत, पेय व साफ सफाई की समस्याओं का निराकरण त्वरित किया जाये। किसी भी कार्य में ढ़िलाई न बरती जाये। हमें प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पंहुचाना है उसके लिए सभी को टीम भावना से कार्य करना होगा तभी हम अंतिम पंक्ती के अंतिम व्यक्ति को योजना का लाभ दिला पायेगें।