ग्वालियर की दो वृद्धाओं सहित चार की मौत…

गुरुवार को जिले में मिले 131 नए संक्रमित

काेरोना संक्रमण के कारण पिछले 16 घंटे में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में चार मरीजों की मौत हो गई। साथ ही गुरुवार को जिले में 131 नए मरीज मिले हैं। मरने वालों में से दो ग्वालियर, एक मुरैना और एक औरैया का है। जीवाजी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की मां होशीला मिश्रा (82) को कोरोना संक्रमण के कारण 19 अगस्त को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। उन्हें टीबी के साथ काेरोना संक्रमण भी हो गया था। इलाज के दौरान गुरुवार को दोपहर करीब सवा दो बजे उनकी मौत हो गई। 

इसी तरह नई सड़क निवासी 90 वर्षीय अमना बेगम को हार्टअटैक आने के कारण भर्ती कराया गया था। जांच में उन्हें 12 अगस्त को कोरोना होने के कारण सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार को इलाज के दौरान दौरान उनकी मौत हो गई। इसके अलावा जौरा निवासी दामाेदर प्रसाद (85) को कोरोना होने के कारण एक अगस्त को भर्ती कराया था। उनकी हालत गंभीर थी। उनकी एक रिपोर्ट निगेटिव भी आई थी। सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

वहीं औरैया निवासी अनिल कुमार पांडेय(55) की भी काेरोना के चलते मौत हो गई। ग्वालियर के दो मरीजों को मिलाकर कोरोना से मरने वालों की संख्या 48 पहुंच गई है। बुधवार को जहां 161 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। वहीं, गुरुवार को 131 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें वायरोलॉजिकल लैब की जांच में 103, जिला अस्पताल मुरार की रैपिड कोविड एंटीजन किट टेस्ट में 7 तथा प्राइवेट लैब की जांच में 21 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।