अब तक 54 मरीजों की मौत…

शनिवार को ग्वालियर में मिले 127 नए संक्रमित


कोरोना संक्रमण के शिकार दो लोगों सहित चार ने इलाज के दौरान शनिवार को दम तोड़ दिया। इनमें से दो लोगों की रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा कि वे कोरोना पॉजिटिव थे या नहीं। इनके साथ ही अलग-अलग जांच रिपोर्ट में 127 नए संक्रमित मिले हैं। शनिवार को कोरोना से दम तोड़ने वालों में नया बाजार निवासी कृष्णा पाराशर (67) केडीजे हॉस्पिटल में भर्ती थीं। दूसरी मौत, जेएएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती वीरेंद्र (63) की हुई। 

मौत के कुछ देर बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।आइसोलेशन वार्ड में ही ग्वालियर के रामवरन (32) और भिंड की जुम्मी बाई (75) ने भी दम तोड़ दिया। इन दोनों की रिपोर्ट आना बाकी है। जीआरएमसी की वायरोलॉजिकल लैब की जांच में 118, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड कोविड एंटीजन किट टेस्ट में 3 तथा प्राइवेट लैब की जांच में 6 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इन मरीजों को मिलाकर ग्वालियर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 4521 पहुंच गई है। 

कोरोना से जिले में अब तक 54 लोगों की मौत हो चुकी है। ग्वालियर जिले के अलावा अंचल में सबसे ज्यादा 42 मरीज शिवपुरी में पाए गए हैं। इनमें आईटीबीपी के 9 जवान भी शामिल हैं। इसके साथ ही जिला मलेरिया अधिकारी भी संक्रमित मिले हैं। मुरैना में 23 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। श्योपुर में 12 और दतिया में 10 नए संक्रमित पाए गए हैं। भिंड में सिर्फ तीन नए मरीज मिले हैं। ये सभी कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं।