शपथ से पहले ही ग्वालियर में लगा बधाई पोस्टर…
CM हाउस पहुंचे प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर। शिवराज सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल होना है, लेकिन ग्वालियर सड़कों पर प्रद्युम्न तोमर को कैबिनेट मंत्री बनने की बधाई का पोस्टर पहले ही लग गया है. हालांकि अभी तक तोमर के नाम पर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. तोमर के समर्थन में उनके भाई देवेंद्र तोमर व उनके समर्थकों ने यह बधाई पोस्टर लगवाया है. हालांकि खबर है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर रात 8 बजे सीएम हाउस पहुंचे हैं. पोस्टर पर बाकायदा कैबिनेट मंत्री को बधाई भी दी गई है. 

तोमर के भाई ने पोस्टर पर लिखवाया है, ''मेरे बड़े भाई प्रधुम्न सिंह तोमर को कैबिनेट मंत्री बनने पर अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं.''  फूलबाग चौराहा पर लगे पोस्टर में ज्योतिरादित्य के साथ, अटल, राजमाता, माधवराव, PM मोदी, सीएम शिवराज, नरेंद्र तोमर, प्रभात झा, जयभान सिंह पवैया, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा की तस्वीरें हैं. प्रद्युम्न तोमर कमलनाख सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री थे. वहीं पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने भाजपा सरकार पर बोला हमला है. 

उन्होंने कहा कि भले ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो रहा हो, लेकिन बीजेपी के अंतरकलह के चलते यह सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी. 100 दिन की सरकार ने गरीबों के हक पर डांका डाला है और भ्रष्टाचार चरम पर है. मनरेगा तक में गरीबों का हक छीनकर मशीनों से कराया जा रहा काम. बीजेपी में अंतरकलह तो पहले भी था लेकिन अब खुलकर सामने आ गया है, सिंधिया समर्थकों के मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा, कार्यकर्ताओं ने 15 साल खून पसीना बहा कर उन्हें तैयार किया, लेकिन वह पीठ में छुरा घोंप कर चले गए.