समय-सीमा में कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश…
अमृत योजना के कार्यों का हुआ निरीक्षण
 
ग्वालियर। नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन ने आज नगर निगम ग्वालियर द्वारा अमृत योजना के तहत किए जा रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया तथा तिघरा पर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का अवलोकन किया। इसके साथ ही पानी की लाइनों को भी देखा और सभी कार्य आगामी 15 अप्रैल तक हर हाल में पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों व संबंधित ठेकेदारों को दिए। अमृत योजना के तहत किए जा रहे कार्यों की समीक्षा के दौरान नगर निगम आयुक्त एवं अधिकारियों द्वारा तिघरा स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया गया तथा ट्रीटमेंट प्लांट को 15 अप्रैल तक पूर्ण करने के निर्देश संबंधित ठेकेदारों को दिए। 

जिससे शहर के नागरिकों को जल प्रदाय प्रारंभ किया जा सके। इसके साथ ही निगम आयुक्त द्वारा तिघरा से 42 करोड़ रुपए की लागत से डाली जा रही पानी की लाइन का भी अवलोकन किया गया तथा लाइन की प्रगति को देखा जिस पर अधिकारियों द्वारा बताया गया कि यह कार्य लगभग पूर्णता की ओर है जिसको लेकर निगमायुक्त श्री माकिन ने तत्काल अधिकारियों व ठेकेदारों को निर्देशित किया कि तत्परता से कार्य पूर्ण करें जिससे अप्रैल में जल वितरण का कार्य प्रारंभ किया जा सके। 

भ्रमण के दौरान निगम आयुक्त एवं अधिकारियों द्वारा तिघरा स्थित पुराने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर पौधारोपण का कार्य भी किया गया। इसके साथ ही अन्य कार्यों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त मुकुल गुप्ता, अधीक्षण यंत्री आर एल एस मौर्य, कार्यपालन यंत्री जागेश श्रीवास्तव सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं अमृत योजना के सभी संबंधित ठेकेदार उपस्थित रहे।