कूड़ेदान की एक पर्ची और...
ठेले वाला एक झटके में बना करोड़पति

एक मामला सामने आया है जिसमें एक सब्जी विक्रेता रातोंरात उस पर्ची से रईस करोड़पति बन गया, जिसे उसने खुद कूड़ेदान में फेंक दिया था. कोलकाता का एक सब्जी बेचने वाले ने उस एक टिकट पर एक करोड़ का इनाम जीत लिया, जिसे उसने कूड़े में फेंक दिया था. हुआ यह की उसने इंटरनेट पे एक विज्ञापन The Kings नाम की वेबसाइट का था।  इस विज्ञापन तो देख उसने लोटो की 5  टिकट Lottoland.com वेबसाइट से मात्र 1500  रूपए में खरीद ली । टिकट पे जो लोटो का नंबर था उसको इसने पेपर पे लिख के रख दिया. इसके बाद उसका लॉटरी में इनाम भी निकल आया लेकिन उसको लगा कि वह इनाम नहीं जीत पाया l

इसके बाद उसने अपने टिकट कूड़ेदान में फेंक दिए, लेकिन बाद में उसे जानकारी मिली कि उसे एक टिकट पर 1 करोड़ रुपये का इनाम मिला है. सब्जी बेचने वाले का नाम सादिक है. और वह कोलकाता के दमदम इलाके में ठेले पर सब्जी बेचता है. सादिक ने अपनी पत्नी के साथ Lockdown के दौरान  टिकट खरीदे थे. 9 जून 2020 को लॉटरी के इनामों का ऐलान वेबसाइट पे हुये थे। लेकिन अगले दिन सादिक को जब वेबसाइट की तरफ से कॉल आया  तब उन्होंने उसे बताया कि आपको 1 करोड़ का इनाम मिला है, इसके बाद सादिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

दिलचस्प बात यह है कि सादिक  ने  ५ टिकट ख़रीदे थे  और उनमें से एक पर 1 करोड़ और शेष चार टिकटों पर 1-1 लाख रुपये का इनाम निकला है। इसके बाद पूरा परिवार खुश हो गया. और सभी मिलकर आगे के लिए प्लान करने लगे.सादिक और अमीना ने अपने बच्चों के लिए एक एसयूवी बुक कराई है. अमीना ने बताया कि लॉटरी के इन पैसों से उनका जीवन बदल जाएगा. बच्चों के लिए एक एसयूवी बुक कराने के अलावा वे अपने बच्चे को अच्छे स्कूल में भेजेंगे. अमीना ने बताया कि उनका परिवार अब बहुत खुश है और अब वह इन पैसों के आने का इंतजार कर रही हैं. हालांकि अभी लॉटरी के पैसे मिलने में समय लग सकता है. बताया जा रहा है कि 1 महीने बाद पैसा मिल जाएगा.