9 जून को हुए थे अस्पताल में भर्ती…
नेगेटिव आई ज्योतिरादित्य और उनकी मां की दूसरी रिपोर्ट

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। सिंधिया की सेहत में सुधार हो रहा है और उन्हें दो-तीन बाद अस्पताल डिस्चार्ज किया जा सकता है। सिंधिया और उनकी मां को कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली में साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। दैनिक भास्कर ने मैक्स अस्पताल को फोन करके इसकी पुष्टि की है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि अभी सिंधिया और उनकी मां भर्ती हैं, इलाज चल रहा है। 

पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबियत अचानक खराब हो गई थी। उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे। उन्हें बुखार और गले में खराश थी। इसके चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया, उनका मां माधवी राजे सिंधिया, पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या राजे का कोरोना टेस्ट कराया गया था। ज्योतिरादित्य और उनकी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद 9 जून को सिंधिया और उनकी मां को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

11 मार्च को ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके बाद सिंधिया समर्थक विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था, जिससे मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी और कमलनाथ ने फ्लोर टेस्ट से पहले उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्यसभा का नामांकन दाखिल करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली चले गए थे, इसके बाद लॉकडाउन लग गया, जिससे वह परिवार के साथ दिल्ली में ही रुक गए थे।