कोरोना से जन जीवन एवं लोगों के व्यवसायिक परिधानों का हुआ नुकसान…
जनता की सेवा ही मेरा प्रथम कर्तव्य है : श्री तोमर

ग्वालियर। कोरोना काल में शहर का विकास हो इस विषय पर चर्चा करने रेडियो चस्का के स्टुडियो पहुंचे प्रद्युमन सिंह तोमर।  कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव के लिए लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन में  सभी के पास तक निर्बाध रूप से सतर्कता के साथ आवश्यक सुविधाएं पहुंच रही है। कोरोना काल में व्यक्ति को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। शहर के योद्धा शहरवासियों की हर जरूरत का ख्याल रखकर  सभी सुविधाएं पूरी तत्परता के साथ पहुंचाने में जुटे हुए हैं। कोरोना जंग की अवधि हिस्सों में बढ़ रही है। बावजूद इसके योद्धा पूरी कर्तव्य परायणता के साथ काम करके कोरोना को हराने में जुटे हुए हैं। सफाईकर्मी से लेकर स्वास्थ्यकर्मी, बिजली कर्मचारी हम तक सतर्कता के साथ आवश्यक सुविधाएं पहुंचाने में जुटे हैं। कोरोना जंग में योद्धाओं का सेवाभाव को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

कोरोना वायरस से जन जीवन एवं लोगों के व्यवसायिक परिधानों का नुकसान हुआ है। परंतु शहर का विकास ना रुके जान और जहां दोनों ही आगे बढ़े इसी विषय पर चर्चा करने रेडियो चस्का 95 एफ एम के स्टूडियो पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर जहां उनका इंटरव्यू  आर जे चाहत द्वारा लिया गया। शो के दौरान ढेरों लाइव कॉल आये जिसके द्वारा आमजन का संपर्क श्री तोमर से हो पाया। शो के दौरान श्री तोमर ने लोगों की समस्याएं सुनी व उनका निवारण करने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि शहर 
में अनेको कार्य योजनाये बनाई जा रही है चाहे वह सडक निर्माण का कार्य हो, पानी की समस्या का निवारण करना हो, या वह पड़ाव से लेकर ट्रिपल आई टी एम तक पुल निर्माण का कार्य हो जिसके लिये प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से स्वीकृति मिल चुकी है । यह सभी कार्य  पुर्ण हो, ऐसी इच्छा रखते है।

उन्होने यह भी बताया की , सरकार द्वारा अनेकों कार्य जनहित में किए जा रहे हैं कोरोना वायरस के संकट में देश का कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसके लिए राशन बनवाया जा रहा है। इस समय प्रत्येक व्यक्ति को सरकार का साथ देना चाहिए साथ ही नियमों का पालन करना चाहिए जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले मास्क लगाकर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। फुलबाग़ स्थित रेडियो स्टेशन रेडियो चस्का 95 एफ एम पर वह लाइव टॉक शो में आमंत्रित किए गए पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर। लाइव टॉक शो में चस्का 95 एफ एम के डायरेक्टर अशोक गोयल, यश गोयल, तरुण गोयल एवं कार्तिकेय गोयल भी उपस्थित रहे साथ ही श्री तोमर का हाथ जोड़कर स्वागत किया।