चेम्बर ऑफ कॉमर्स में रोजगार के लिए नि:शुल्क पंजीयन शिविर…
प्रवासी श्रमिकों को रोजगार उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता : कलेक्टर

ग्वालियर। कोविड-19 के कारण मध्यप्रदेश के श्रमिक जो अन्य प्रदेशों में कार्यरत थे। वे अपने घरों को लौटे हैं। घर लौटे सभी प्रवासी श्रमिकों को रोजगार उपलब्ध कराना हमारी पहली प्राथमिकता है। शासन-प्रशासन के साथ-साथ उद्योगपतियों और व्यवसाईयों को भी प्रवासी श्रमिकों को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में सार्थक पहल करना चाहिए। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने शुक्रवार को चेम्बर ऑफ कॉमर्स में उद्योग, आधार एवं रोजगार सेतु के लिये नि:शुल्क पंजीयन शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते समय यह बात कही।

चेम्बर ऑफ कॉमर्स एवं मध्यम, लघु एवं सूक्ष्म उद्योग (एमएसएमई) के सहयोग से आयोजित इस नि:शुल्क शिविर में एमएसएमई के महाप्रबंधक  अरविंद कुमार बोहरे, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विजय गोयल, सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, कोषाध्यक्ष बसंत अग्रवाल सहित चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रोजगार सेतु ऐप लाँच किया गया है। इस ऐप के माध्यम से प्रवासी श्रमिकों का पंजीयन कराकर उन्हें रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्वालियर में रोजगार सेतु ऐप में नि:शुल्क पंजीयन के लिये चेम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा जो पहल की गई है वह सराहनीय है।