भीषण गर्मी  में ड्यूटी के दौरान…

चंदननगर में आईजी ने आवश्यक सामग्री का किया वितरण



इंदौर। आईजी इंदौर विवेक शर्मा चंदननगर थाना क्षेत्र पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना ड्यूटी  में लगे हुए पुलिस जवानों, नगर रक्षा समिति के सदस्यों एवं प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स का हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें ५०० पीपीई किट्स का वितरण किया जिनमे से 300 पीपीई किट्स "भारतीय स्टेट बैंक अधिकारी संघ, भोपाल वृत्त(इंदौर अंचल)"  द्वारा एवं 200 पीपीई किट्स "MoreYeahs" आईटी कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए हैं।

इसके अलावा "किर्लोस्कर ब्रदर्स लिमिटेड" कंपनी के सौजन्य से 350 अत्याधुनिक तरीके के री-यूजेवल सेफ्टी गॉगल्स का वितरण किया गया । साथ ही ऑडोमोस,इलेक्ट्रॉल,ओ.आर.एस.,  साबुन एवं  बिस्किट्स आदि आवश्यक सामाग्री  का वितरण भी आईजी द्वारा  किया गया। इस दौरान आईजी ने नगर रक्षा समिति के सदस्यों की अच्छे कार्य के लिए सराहना की और उन्हें  सदस्यों की संख्या और भी अधिक बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

 मीडिया से चर्चा में आईजी ने कहा कि आने वाले दिनों में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में गर्मी भी अपनी चुनौती पेश करेगी। इसे ध्यान में रखते हुए ड्यूटी स्थलों पर टेंट लगाये गए हैं और  बैठने की व्यवस्था भी की गई है साथ ही  इलेक्ट्रॉल एवं ओ.आर.एस. आदि की उपलब्धता भी सुनिश्चित की जा रही है ताकि ड्यूटी में लगे जवान एवं नगर रक्षा समिति के सदस्य  भीषण गर्मी  में ड्यूटी के दौरान  अपने आपको लगातार री-हाइड्रेट करते रहें और गर्मी के प्रकोप से बचे रहें।