नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए...

सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों ने दिया 1,11,000 रूपए का चैक 


ग्वालियर। नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा विश्व ग्रसित है। इस महामारी से निपटने के लिये शासन-प्रशासन के साथ-साथ समाज के सभी वर्ग अपना भरपूर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। सेवानिवृत्त राजपत्रित पुलिस अधिकारी संघ ने भी पहल कर एक लाख 11 हजार रूपए की सहायता राशि का चैक कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को रेडक्रॉस समिति के लिये प्रदान किया है।

सेवानिवृत्त राजपत्रित पुलिस अधिकारी संघ के अध्यक्ष आर एल वर्मा ने कलेक्टर को एक लाख 11 हजार रूपए का चैक प्रदान करते हुए बताया कि नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों ने अपनी पेंशन की राशि में से सहायता देने का निर्णय लिया ।

सेवानिवृत्त अधिकारियों ने राशि एकत्र कर एक लाख 11 हजार रूपए रेडक्रॉस को प्रदान किए हैं। उन्होंने यह भी आग्रह किया कि नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों की भी कोई आवश्यकता हो तो वे अपनी सेवायें देने के लिये सहर्ष तैयार हैं।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने सेवानिवृत्त राजपत्रित पुलिस अधिकारी संघ के सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय सभी का सहयोग आवश्यक है। पुलिस अधीक्षक ने आग्रह किया कि सेवानिवृत्त सभी पुलिस अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जन जागृति लाने तथा लोगों को समझाइश देने का कार्य करें।