ग्वालियर के फूलबाग मैदान मे...

भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है : संजय अग्रवाल


आज 22/02/2020 को ग्वालियर के फूलबाग मैदान मे अखिल भारतीय व्यापार महासभा द्वारा आयोजित वैश्य व्यापार महाकुंभ मे बोलते हुए कार्यक्रम के आयोजक और अखिल व्यापार महासभा के जिलाध्यक्ष विजय मलिक ने कहा कि आज देश बदहाल हो गया हैं अर्थव्यवस्था बर्बादी के कगार पर है. पर मोदीजी की केंद्र सरकार मस्त है.

विजय मलिक ने केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के खिलाफ देश व्यापी आंदोलन की घोषणा की. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अखिल भारतीय व्यापार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि अखिल भारतीय व्यापार महासभा पूरे देश मे लगभग 100 सभाएं कर देश  को आर्थिक रूप से बर्बाद करने वाली नीतियों के खिलाफ जनता को जागरूक किया जायेगा.

संजय अग्रवाल ने कहा कि देश को आर्थिक रूप से बर्बाद करने वाली भाजपा की केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है. क्योंकि अगर ये सरकार और रही तो देश को कंगाल होने से कोई नहीं बचा सकता है. इसलिए अखिल भारतीय व्यापार महासभा ने यह निर्णय लिया कि वो अपनी पूरी ताक़त से इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये आंदोलन करेगी.

विश्व के सबसे युवा देश मे आज युवा रोजगार की तलाश मे भटक रहा है. बेरोजगारी से तंग आकर आज 2019 मे 12354 युवाओं ने आत्महत्या की है. किसान भी लगातार कर्ज मे डूबकर भारी संख्या मे आत्महत्या कर रहा है. लेकिन केंद्र की भाजपानीत सरकार जो इन आत्महत्याओं को रोकने मे नाकाम हो गई है को गद्दी से उतारने के लिये स्वदेशी सत्याग्रह आंदोलन शुरू किया जायेगा. अबकी बार स्वदेशी सरकार के नारे के साथ अखिल भारतीय व्यापार महासभा आज से आंदोलन शुरू करती है.