विधायक ने किया भूमिपूजन...

क्षेत्र की प्रगति और विकास ही मेरी प्राथमिकता : श्री गोयल


ग्वालियर। हुरावली स्थित भूमिया बाबा मंदिर सैंगर गली में 10 लाख रूपये एवं थाटीपुर गांव में 8 लाख रूपये की लागत से बनने जा रहीं सी.सी रोडों का आज विधायक मुन्नालाल गोयल द्वारा विधिवत पूजा अर्चना कर भूमिपूजन किया गया ।

भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर पर विधायक मुन्नालाल गोयल ने क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र की प्रगति और विकास ही मेरी प्राथमिकता है ओर मेरा प्रयास है क्षेत्र की प्रगति और विकास की निरंतरता लगातार चलती रहे ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं, इस क्षेत्र के लोगों ने मुझे विधायक के रूप में चुना है, मैं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा।

इन क्षेत्र के रहवासियों को सड़क न होने के कारण आवागमन में परेषानियों का सामना करना पड़ रहा था। इन सड़कों के बन जाने से क्षेत्रवासियों  को इसका लाभ मिलेगा साथ ही लोगों को आवागमन में होने वाली परेशानियों से भी मुक्ति मिलेगी। 

कार्यक्रम में नगर निगम उपायुक्त ए.पी.एस भदौरिया, क्षेत्राधिकारी महेन्द्र अग्रवाल तथा कांग्रेस नेता दुष्यन्त साहनी, पूर्व पार्षद नरेन्द्र सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमसिंह नेताजी, सत्यभान चैहान, धीर सिंह यादव, धर्मेन्द्र शर्मा, मोतीलाल यादव, मुकेश तोमर, पंकज यादव, सूरज ऐशवार, जयस्वरूप यादव सहित क्षेत्रवासी उपस्थित थे ।