वार्ड 38 मंे 57 लाख के विकास कार्यों का भूमि पूजन…

नागरिकों की सुविधा के लिए चलते रहेगें विकास कार्यः श्री शेजवलकर


ग्वालियर l 31 दिसम्बर 2019l शहर के नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं का लाभ मिले इसके लिए संबंधित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि को सक्रिय रहकर नागरिकों की सुविधा के लिए प्रयास करना चाहिए। वार्ड 37 एवं 38 मंे क्षेत्रीय पार्षद क्षेत्र की जनता को आवशयक सुविधाएं दिलाने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं, तथा दोनों जनप्रतिनिधियों के प्रयासों का ही नतीजा है कि क्षेत्र में अत्यधिक विकास कार्य हुए हैं और आगे भी क्षेत्र में विकास कार्य चलते रहेगें।

उक्ताशय के विचार सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने आज वार्ड 37 एवं 38 में लगभग 70 लाख रूपये के विकास कार्यांे के शुभारंभ अवसर पर व्यक्त किये। इस अवसर पर सभापति श्री राकेश माहौर एवं वार्ड 37 के पार्षद मुकेश परिहार सहित अन्य नागरिकगण उपस्थित रहे।
   
वार्ड 37 साहिबा काॅलोनी में सभापति निधि 7 लाख से सामुदायिक भवन एवं निम्माजी की खो ईदगाह में पार्षद मोलिक निधि 5 लाख से कुआ का जाल, गेट, पुलिया, नाला एवं सीसी रोड़ के निर्माण कार्य का भूमि पूजन सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं सभापति राकेश माहौर ने करते हुए सांसद श्री शेजवलकर ने कहा कि क्षेत्र में विकास निरंतर चलते रहना चाहिए।

सामुदायिक भवन बनने से क्षेत्र के नागरिकों के लिए छोटे-छोटे सामाजिक कार्य करने में आसानी रहेगी।  इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद मुकेश परिहार, समाज सेवी दयाशंकर पटसारिया, श्याम शर्मा, जीतू पचैरी, विजेन्द्र परिहार, रामकिशन प्रजापति सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।

वार्ड 38 के अयोध्या नगरी में 57 लाख की लागत से बनने वाली समस्त गलियों में सीसी रोड़ का भूमि पूजन सांसद विवेक नारायण शेजलवकर एवं सभापति राकेश माहौर ने किया। इस अवसर पर सांसद शेजवलर ने कहा कि सभापति ने इस वार्ड में विकास की गंगा बहा दी हैं। उनके द्वारा क्षेत्र में सभी वर्ग का ध्यान रखा जाता है तथा हमेशा क्षेत्र के विकास में लगे रहते हैं।