G News 24 : दो दिन से लापता युवक हुआ दुर्घटना का शिकार,लाश ट्रॉमा सेंटर के बाहर स्ट्रेचर पर मिली

 अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते,मृतक युवक की बॉडी अस्पताल के बाहर पड़ी मिली...

दो दिन से लापता युवक हुआ दुर्घटना का शिकार,लाश ट्रॉमा सेंटर के बाहर स्ट्रेचर पर मिली 

ग्वालियर। लगभग दो दिन पूर्व एक युवक प्रवेश कुशवाह सिटी सेंटर से दुकान बंद करके अपने घर की ओर जा रहा था। तभी नाकाचंद्रबदनी पर वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसे क्षेत्रीय निवासियों ने एंबुलेंस की मदद से माधव डिस्पेंसरी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

इधर जब प्रवेश अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों को चिंता हुई और वह दो दिन तक उसे ढूंढते रहे लेकिन उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली। तब विश्वविद्यालय थाने में जाकर गुमशुदी दर्ज कराने पहुंचे।

अब परिजनों को सूचना मिली की एक अज्ञात व्यक्ति की लाश ट्रॉमा सेंटर के बाहर सडक़ पर पड़ी हुई है, तो परिजन आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर पहुंचे तो वहां गेट के बाहर स्ट्रेचर पर प्रवेश की लाश पड़ी हुई थी। इसे अब हम क्या कहें। क्योंकि इसमें पूरी लापरवाही अस्पताल प्रबंधन की देखी जा रही है। 

पिछले दो दिनों से प्रवेश कुशवाह अस्पताल में भर्ती था, तो ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने इसकी सूचना संबंधित थाने को क्यों नहीं दी। यह सोचनीय विषय है।

जिला चिकित्सालय प्रबंधन का यह कोई पहला मामला नहीं है। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के ऐसे मामले पहले भी देखे जा चुके हैं। वहीं परिजन इसका पूरा दोष अस्पताल प्रबंधन को दे रहे हैं। वहीं मृतक प्रवेश का मोबाइल गाड़ी की चाबी और दुकान की चाबी भी गायब है चिकित्सक इतना निर्दई कैसे हो सकते हैं। यह एक गंभीर विषय है। वहीं मृतक प्रवेश वरिष्ठ पत्रकार हेम सिंह कुशवाह का साला बताया जा रहा है।



Comments