G News 24 : राजमाता माधवी राजे सिंधिया का दिल्ली में निधन !

 दिल्ली में ली अंतिम सांस, गुरूवार को ग्वालियर में होगा अंतिम संस्कार...

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे का निधन !

ग्वालियर। भाजपा के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां राजमाता माधवी राजे सिंधिया का निधन हो गया। उन्होंने नई दिल्ली में अस्पताल में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि कल ग्वालियर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का निधन हो गया है.दरअसल केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां की तबियत लंबे समय से खराब चल रही थी. करीब 1 माह से भी अधिक से वे दिल्ली के निजी अस्प्ताल में भर्ती थीं. बुधवार सुबह 9.28 बजे उनका दिल्ली के एम्स में निधन हो गया.

दरअसल लगभग 1 महीने पहले एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती कराया गया था. लंग्स इन्फेक्शन के चलते हालत में कोई सुधार न होने पर वेंटिलेटर पर रखा गया था. सिंधिया बराबर अस्पताल में रहकर अपनी माताजी का इलाज करा रहे थे. पिछले दिनों एक बड़ी सर्जरी हुई थी. जिसके बाद से ही माधवी राजे सिंधिया की हालत नाजुक बनी हुई थी. और आज उनका निधन हो गया. 

प्रचार छोड़ दिल्ली पहुंचे थे सिंधिया

पिछले दिनों मां की तबियत खराब होने की खबर जैसे ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी थी. वे तुरंत प्रचार छोड़ दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. आपको बता दें पिछले लंबे समय से सिंधिया परिवार माधवी राजे की देखभाल में लगा हुआ था. ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया लगातार अस्पताल में रहकर देखभाल कर रहीं थी. 

आपको बता दें पिछले कई दिनों से माधवी राजे सिंधिया वेंटिलेटर सपोर्ट पर थी. कई दिनों से उनकी हालत में कोई भी सुधार नहीं हो रहा था, और आज सुबह 9:28 मिनिट पर उन्होंने अंतिम सांस ली, आपको बता दें माधवी राजे सिंधिया का अंतिम संस्कार ग्वालियर में ही किया जाएगा.

Comments