G News 24 : EVM को लेकर निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी का सनसनीखेज आरोप !

 बाड़मेर लोकसभा सीट से वोटिंग के बीच ...

EVM को लेकर निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी का सनसनीखेज आरोप

राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी का नाम लिए बिना चुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा कि बायतु विधानसभा के अंदर मेरे एजेंटों को बूथों से बाहर निकाला जा रहा है और वोटिंग मशीन पर मेरे नाम पर पट्टी लगाई जा रही है. यह कैसा लोकतंत्र है? आखिर प्रशासन किसके दबाव में काम कर रहा है.

उन्होंने कहा, ''प्रशासन हमारे लोगों की गाड़ियों को रोक रहा है. वोटिंग कम कराने का प्रयास किया जा रहा है.'' भाटी ने इसके साथ पुलिस से हो रही बहस का वीडियो शेयर किया है.रविंद्र भाटी के आरोपों को पुलिस ने खारिज किया है. पुलिस ने कहा, ''इस तरह की कोई घटना सामने नहीं आई है. पुलिस मोबाइल पार्टी, सुपरवाइजरी अधिकारी लगातार बूथों का भ्रमण/निरीक्षण कर रहे है. मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है.''

बाड़मेर सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय माना जा रहा है. यहां से केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को बीजेपी ने टिकट दिया है. वहीं कांग्रेस की तरफ से उम्मेदाराम बेनीवाल मैदान में हैं. यहां सुबह 11 बजे तक 30 फीसदी वोटिंग हुई है. राजस्थान में आज लोकसभा चुनाव के लिए 13 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं.

निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने गांव दूधोड़ा में परिवार के साथ मतदान किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से वोटिंग की अपील की. उन्होंने कहा कि छोटे भाई को मतदान करें, किसी बहकावे में नहीं आएं. शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार के मुद्दे पर वोट करें. यहां की जनता बदलाव के लिए वोट कर रही है. मेरे साथ में बाड़मेर की जनता है. मैंने उनसे (कैलाश चौधरी) कहा कि हमसे बहस कर लें. 

Comments