G News 24 : आठ वर्ष की बालिका के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या !

 शव देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शराब दुकान को किया आग के हवाले...

आठ वर्ष की बालिका के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या !

जबलपुर। जिले के पनागर थाना इलाके के जलगांव में आठ वर्ष की बालिका के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍याकर दी गई। तालाब में शव उतराता मिला। सूचना मिलते ही स्‍वजन और ग्रामीण तालाब की ओर भागे। बालिका शव देखकर आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने तालाब के पास ही शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया। आग लगाने के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोगों ने शराब दुकान में तोड़फोड़ की है। हत्‍या के बाद आग लगने की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश करती रही। काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर चली गई।

काफी समय बीतने के बाद भी जब नहीं लौटी तो स्‍वजन परेशान हो गए

शराब दुकान के पास में ही तालाब है, जहां बालिका का शव मिला है। दरअसल बालिका मंगलवार की देर शाम शौच के लिए गई थी। काफी समय बीतने के बाद भी जब नहीं लौटी तो स्‍वजन परेशान हो गए। जब खोजने निकले तो शराब की दुकान के पास तालाब में शव उतराता मिला। पास जाकर देखा ताे वह बालिका थी। यह देखते ही स्‍वजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। लोगों को शक है कि किसी ने शराब के नशे में बच्ची के साथ रेप किया, फिर उसे मार डाला। थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह के अनुसार मंगलवार शाम को गांव में रहने वाली 8 साल की बच्ची का शव तालाब में मिला था। ग्रामीणों का संदेह है कि शराब दुकान के कारण ही बच्ची की मौत हुई है, क्योंकि शराब के नशे में लोग हंगामा करते हुए यहां-वहां घूम रहे हैं, और संभवत किसी ने बच्ची को साथ घटना को अंजाम दिया है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। अभी मामले में जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद ही मामले में कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा।

ग्रामीण बोले-चौराहे में शराबियों की भीड़ लगी रहती है

ग्रामीणों का कहना है कि जब से गांव में शराब दुकान खुली है तब से चौराहे में शराबियों की भीड़ लगी रहती है। पंचायत पास में ही जहां महिलाएं अपने काम से आ नहीं सकती है। इतना ही नहीं गांव की बच्चियों को स्कूल जाने के लिए शराब दुकान के सामने से होकर गुजरना पड़ता है।

Comments