G News 24 : मेरी मौत के बाद मेरे बेटे को दिलवा देना उसका हक !

 पर्ची में लिखकर ग्वालियर में युवक ने दे दी जान...

मेरी मौत के बाद मेरे बेटे को दिलवा देना उसका हक !

ग्वालियर। झांसी रोड़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को रेलवे ट्रैक के पास युवक का शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। शव की तलाशी के दौरान जेब मे एक पर्ची मिली थी जिसमें लिखा था कि "मेरी मौत के बाद मेरे बेटे को उसका हक दिलवा देना', पुलिस इसके आधार पर घटना को आत्महत्या मानकर जांच में जुटी हुई है। इस मामले में झांसी रोड़ थाना पुलिस का कहना है कि इस मामले को प्रथम दृष्टया दुर्घटना माना जा रहा था लेकिन जांच के दौरान आत्महत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। इसी आधार पर परिजनों सहित अन्य लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि मंगलवार को झांसी रोड थाना पुलिस को थाने के पास रेलवे लाइन पर एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान महलगांव निवासी 33 वर्षीय मनोज शर्मा के रूप में हुई थी। देखने से लग रहा था कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई थी जिसके चलते पुलिस ने इसे हादसा मानकर जांच शुरू कर दी थी लेकिन जब शव की तलाशी ली तो उसमें एक पर्ची मिली जिस पर लिखा था कि मेरी मौत के बाद मेरे बेटे को उसका हक दिलवा देना। जिसके बाद दुर्घटना के स्थान पर पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

बता दें कि मामले की जांच के दौरान पुलिस के सामने पारिवारिक विवाद का मामला आया। पुलिस की मानें तो 7 वर्ष पहले मनोज शर्मा की शादी हुई थी। पिछले लगभग एक वर्ष से पति-पत्नी में विवाद आपसी विवाद चल रहा था। आए दिन दोनों के बीच बार-बार झगड़ होते रहते थे। पुलिस का मानना है कि किसी विवाद से परेशान होकर ही मनोज ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली है।

Comments