G News 24 : जब शाहरुख अस्पताल पहुंचे तो मच गई भगदड़, IV ड्रिप लेकर बाहर आए मरीज !

 फराह खान ने अपने तीनों बच्चों का वेलकम 2008 में किया था ...

जब शाहरुख अस्पताल पहुंचे तो मच गई भगदड़, IV ड्रिप लेकर बाहर आए मरीज !

शाहरुख खान न केवल फराह खान के परिवार के बाहर के पहले व्यक्ति थे, जिन्हें पता चला कि वह तीन बच्चों की मां बनने वाली हैं. बल्कि वह उनके पहले दोस्तों में से एक थे, जो उनके बच्चों जन्म के बाद उनसे मिलने आए थे. नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी के यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में फराह खान ने याद किया कि कैसे शाहरुख खान के आने पर अस्पताल में भगदड़ मच गई थी। 

फराह खान ने बताया, ''मेरे बच्चों के जन्म वाले दिन ही शाहरुख खान अस्पताल आए और वहां भगदड़ मच गई. मरीज अपनी आईवी ड्रिप लेकर बाहर आ गए हैं और देखने लगे की शाहरुख खड़ा है.'' फराह ने कहा कि अस्पताल में दशकों से ट्रिप्लेट की डिलीवरी नहीं हुई थी, इसलिए उनके कमरे में पहले से ही भारी भीड़ थी। 

फैंसी प्रैम लेकर आए शाहरुख, लेकिन घर के दरवाजों में नहीं हुई फिट

फराह खान ने याद किया कि शाहरुख खान एक ट्रिप्लेट के लिए एक फैंसी प्रैम लेकर आए थे, लेकिन उनके घर के दरवाजों में वह फिट नहीं हो पाई. फराह खान ने कहा, ''वह घर आए और प्रैम को जोड़ा, लेकिन वह बहुत बड़ी थी, इसलिए किसी भी दरवाजे से बाहर नहीं निकल पाई. फराह ने आगे बताया कि शाहरुख खान पत्नी गौरी ने उनके लिए बेबी शावर भी होस्ट किया था। 

अपनी मां के बाद शाहरुख को दी थी प्रेग्नेंट होने की न्यूज

इसी इंटरव्यू में फराह खान ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही थीं तो कई महीनों तक तनाव में थीं. उन्होंने बताया कि वह अपने डॉक्टर से मिलने के बाद 'ओम शांति ओम' के सेट पर शाहरुख के सामने रोई थीं. हालांकि, फराह ने बताया कि अंत में वह कंसीव करने में कामयाब रही और शाहरुख खान दूसरे शख्स थे, जो इस बारे में जानते थे. सबसे फराह ने यह खबर अपनी मां को दी थी। 

जब भी शाहरुख शर्ट उतारते, उल्टी कर देती थीं फराह खान

फराह खान ने बताया, ''मैंने शाहरुख से कहा कि मैं तुम्हें कुछ बताना चाहती हूं. शाहरुख ने मेरी तरफ देखा और कहा, 'क्या तुम प्रेग्नेंट हो?' हमें अभी भी दर्दे-ए-डिस्को खत्म करना था और जब भी वह अपनी शर्ट उतारते तो मैं उल्टी कर देती थी. वह मेरे बगल में एक बाल्टी रखते थे. वह बहुत प्यारे हैं. उन्होंने निर्देशक की कुर्सी के बजाय मेरे लिए लेजी बॉय काउच का ऑर्डर दिया, ताकि मैं माइक के साथ लेट सकूं और लोगों पर चिल्ला सकूं। 

2008 में फराह खान ने दिया था ट्रिप्लेट को जन्म

बता दें कि फराह खान के ट्रिप्लेट के नाम जार, अन्या और दीवा हैं. 2004 में फराह खान ने डायरेक्टर शिरीष कुंदर से शादी की थी. कपल ने अपने तीनों बच्चों का वेलकम 2008 में किया। 

Comments