G.NEWS 24 : भोपाल में होने वाली आई.एन.डी.आई.ए. गठबंधन की पहली रैली रद्द !

कमलनाथ बोले- रैली कैंसिल हो गई...

भोपाल में होने वाली आई.एन.डी.आई.ए गठबंधन की पहली रैली रद्द !

भोपाल। राजधानी भोपाल में होने वाली  इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया) गठबंधन की पहली रैली रद्द हो गई है। शनिवार को पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भोपाल में होने वाली रैली कैंसिल हो गई है।भोपाल में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मीडिया के इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव अलायंस गठबंधन की रैली को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि रैली नहीं होने वाली है, रैली कैंसिल हो गई है। 

बता दें इससे पहले मध्यप्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया के सवाल पर कहा कि हमारी बात चल रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ बैठक है, उसके बाद रैली तय होगी। अभी रैली को लेकर कोई फाइनल नहीं है। 

इंडिया गठबंधन की कॉर्डिनेशन की दिल्ली  में हुई बैठक में भोपाल में पहली रैली करना तय किया गया था। इसकी जानकारी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की तरफ से दी गई थी। यह  रैली अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में होने की बात कही जा रही थी। हालांकि, अब रैली कैंसिल हो गई है। जानकारों का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व ने केंद्रीय नेतृत्व के सामने रैली की तैयारी को लेकर समर्थता जताई थी, जिसके बाद रैली कैंसिल कर दी गई।

Comments