G.News 24: तीस दिन के प्रयास से महाराष्ट्र की राजनीति बदल जाएगी :केसीआर

 भारत बदलने का मौका महाराष्ट्र को मिला...

तीस दिन के प्रयास से महाराष्ट्र की राजनीति बदल जाएगी :केसीआर

नांदेड़ l तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि महाराष्ट्र में तीस दिनों के भीतर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) का मजबूत संगठन तैयार हो जाएगा। तीस दिन के प्रयास से महाराष्ट्र की राजनीति बदल जाएगी। अब भारत बदलने का मौका महाराष्ट्र को मिला है। केसीआर ने शुक्रवार को नांदेड़ में बीआरएस की दो दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए कार्यकर्ताओं से तीस दिनों की मेहनत से पचास हजार गांव और निगम वार्डों में बीआरएस की मजबूत टीम तैयार करने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि इन तीस दिनों में पूरे भारत का इतिहास बदलने की नींव डालें। हमने देश में परिवर्तन करने और सभी वर्ग के कल्याण का महान लक्ष्य निर्धारित किया है। लक्ष्य प्राप्त करने तक हम काम करेंगे। देश में करीब पचास प्रतिशत किसान हैं, यह चुनाव जीतने के लिए पर्याप्त है। किसानों को अपनी  किस्मत खुद लिखनी चाहिए। केसीआर ने कहा, भारत में परिवर्तन हमारा लक्ष्य है। मुंबई, पुणे, औरंगाबाद और नागपुर में बीआरएस पार्टी का स्थायी कार्यालय खुलेगा व सभी कार्यालयों में लगातार लंगर चलेगा। 

धान उपज में पंजाब से आगे निकल गया तेलंगाना

केसीआर ने कहा कि हम जनता की अपेक्षा के अनुरूप सरकार बनाएंगे। तेलंगाना देश में सर्वाधिक तीन करोड़ टन धान उगाने वाला राज्य बन चुका है। हरित क्रांति लाने वाले प्रदेश पंजाब से धान उत्पादन में तेलंगाना आगे हो चुका है।

Comments