G News 24:मिहोना और अम्बेडकर नगर से किशोरी एवं किशोर अगवा !

 फरियादियों की रिपोर्ट पर धारा 363 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज ...

मिहोना और अम्बेडकर नगर से  किशोरी एवं किशोर अगवा !

भिण्ड l  जिले के  मिहोना थाना क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र.15 मिहोना से किशोरी एवं रौन थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर मछण्ड से किशोर के अगवा होने के मामले सामने आए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर धारा 363 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मिहोना थाना पुलिस को फरियादी मुकेश आर्य उम्र 46 साल निवासी वार्ड क्र.15 मिहोना ने बताया कि मंगलवार की शाम को उसकी 17.10 वर्षीय पुत्री घर से टहलने की कह कर गई थी, जो बापिस नहीं लौटी। आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं लगा है। फरियादी ने शंका जाहिर की है कि उसकी पुत्री को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा। 

इधर रौन थाना पुलिस को फरियादी संतोष कुमार दौहरे उम्र 38 साल निवासी ग्राम रजपुरा ने बताया कि गत 24 अप्रैल को उसका भतीजा राजकुमार पुत्र गंगासिंह दौहरे उम्र 17 साल घर से अम्बेडकर नगर मछण्ड गया था, जो आज दिनांक तक बापिस घर नहीं लौटा। आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला है। फरियादी ने शंका जाहिर की है कि उसके भतीजे को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा।

Comments