G News 24 : बदमाश के हाथ में पिस्तौल का मुकाबला सिपाही ने पत्थर से किया

 सिपाही ने साहस का परिचय देते हुए दबोचा लुटेरा...

बदमाश के हाथ में पिस्तौल का मुकाबला सिपाही ने पत्थर से किया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के निलोठी में दिल्ली पुलिस के जवान के बहादुरी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस जवान ने ईंट से हमला कर एक पिस्टलधारी बदमाश को दबोच लिया। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। उधर, सोशल मीडिया पर लोग उसकी दिलेरी और बहादुरी की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल दिल्ली पुलिस का यह जवान निलोठी इलाके में एक जवान को पकड़ने के लिए गया था। लेकिन वहां बदमाश ने पिस्टल निकालकर पुलिसकर्मी पर तान दिया। 

बावजूद इसके पुलिस के जवान ने हिम्मत नहीं हारी और ईंट से हमला कर बदमाश को काबू कर लिया। बदमाश की इस तरह गिरफ्तारी की घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब यही सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस का इस जवान को अंदाजा भी नहीं था कि इस बदमाश के पास पिस्टल हो सकती है। वह निहत्था ही उसे पकड़ने पहुंच गया था। लेकिन जब वहां बदमाश के हाथ में पिस्टल देखी तो एक सेकंड के लिए ठिठका, लेकिन तुरंत उसने पास में पड़ा ईंट का टुकड़ा उठाकर बदमाश पर वार किया और दौड़कर उसे दबोच लिया। बता दें कि पुलिस पहले ही इस बदमाश के साथी को गिरफ्तार कर चुकी है।

इन दोनों बदमाशों की पहचान ध्यान सिंह और नवनीत के रूप में हुई है। गौरतलब है कि इसी साल जनवरी महीने में दिल्ली के ही मायापुरी में दिल्ली पुलिस के एएसआई शंभुदयाल ने एक झपटमार को पकड़ लिया था। इस दौरान एएसआई निहत्थे थे, जबकि बदमाश के पास चाकू था। पकड़े जाने के बावजूद बदमाश ने उसी चाकू से एएसआई पर कई बार हमले कर दिए, बावजूद इसके एएसआई ने बदमाश को नहीं छोड़ा। हालांकि बाद में चाकू के घाव की वजह से इलाज के दौरान एएसआई की मौत हो गई थी।

Comments