G.News 24 : जज ने सजा सुनाना शुरू किया तो मौका देख कर भाग निकला आरोपी !

घटना का पता चलते ही मचा हड़कंप…

जज ने सजा सुनाना शुरू किया तो मौका देख कर भाग निकला आरोपी !

ग्वालियर। जिला न्यायालय में पेशी पर आये चेक बाउंस के आरोपी को जैसे ही न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सजा सुनाना शुरू किया तो आरोपी मौका देख कर भाग निकला। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित जिला न्यायालय की है। घटना का पता चलते ही हड़कंप मच गया और बंदी की तलाश शुरू कर दी गयी। लेकिन वह हाथ नहीं, बंदी के हाथ नहीं आने पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इंदरगंज थाना प्रभारी अनिल सिंह भदौरिया ने बताया कि नरेन्द्र गौड चेक बाउंस के मामले का आरोपी था और उसे न्यायालय में पेश किया गया था। 

जहां पर न्यायायिक मजिस्ट्रेट ने उसके मामले में सुनवाई शुरू की। सुनवाई के दौैरान ही आरोपी को पता लग गया कि उसे कड़ी सजा बुलने वाली है, इसी समय वह कोर्ट से खिसक गया। जब सजा बुलने के बाद पुलिसकर्मी उसे जेल ले जाने आए तो पता चला कि आरोपी फरार हो गया है। इसका पता चलते ही पुलिस जवानों ने न्यायालय परिसर सहित अन्य स्थानों पर उसकी तलाश की, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

ऐसा बताया गया है कि फरार बन्दी हजीरा के चार शहर का नाका का निवासी है और आंतरी में उसकी दुकान है। इसका पता चलते ही पुलिस की 2 टीमें हजीरा और आंतरी में दविश देने पहुंची। लेकिन आरोपी फरार मिला है। पुलिस अब उसके संभावित ठिकानों पर दविश दे रही है। इस मामले में टीआई इन्दरगंज ने बताया है कि एक आरोपी के सजा बुलते ही भागने की सूचना कोर्ट से मिली है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Comments